Future of tech: gaming to become next dominant technology platform

Future of tech: gaming to become next dominant technology platform

Gameing अगले प्रमुख Technology Platform के रूप में उभरने के लिए तैयार है जिस तरह से खोज इंजन, Mobile Phone और सामाजिक Network ने पिछले दशकों में उद्योगों को फिर से परिभाषित किया।


कुछ Game digital hub में बदल रहे हैं जो लोगों को वास्तविक जीवन में केवल एक बार सेवाओं की एक सरणी प्रदान करते हैं, माइकल वुल्फ के अनुसार, कंसल्टिंग फर्म इंकॉर्पोरेट इंक के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी। Coronavirus महामारी ने गेमिंग की लोकप्रियता को तेज कर दिया है, कुल मिलाकर समय बिताया है। सक्रियण के अनुसार, प्रकोप के दौरान गेमिंग में 29% की वृद्धि हुई।


मैसेजिंग, जुआ, डेटिंग और यहां तक ​​कि शादियों और जन्मदिनों के आभासी समारोहों के लिए, वर्चुअल कॉन्सर्ट देखने के लिए लोग Gameing Platform का उपयोग कर रहे हैं, एक्टिविटीज मिली हैं। फर्म उपभोक्ता Gameing Industry को 2024 तक $ 198 बिलियन के मूल्य तक पहुंचा देगा, हार्डवेयर और उपकरणों की बिक्री, संवर्धित वास्तविकता, आभासी वास्तविकता और विज्ञापन शामिल नहीं है।


", हम Video Game युद्धों को देखने के बारे में हैं," श्री वुल्फ ने कहा। यह प्रवृत्ति कई लोगों में से एक है, जिन्होंने बुधवार को वॉल स्ट्रीट जर्नल के वर्चुअल डब्लूएसजे टेक Live सम्मेलन में एक प्रस्तुति के दौरान बात की।


उद्योग Gameing सेवाओं की पेशकश करने वाली कंपनियों के बीच अल्फाबेट इंक। के Google, Apple Inc. और Amazon.com इंक के साथ व्यक्तिगत गेम बेचने के लिए व्यक्तिगत Game बेचने से बदल रहा है और माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प और सोनी कॉर्प जैसे प्रमुख खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। सक्रिय ने पाया कि 58% गेमर्स गेमिंग Subscription सेवाओं का उपयोग करते हैं या करना चाहते हैं, जबकि 38% क्लाउड गेमिंग सेवाओं का उपयोग या उपयोग करना चाहते हैं। मिस्टर वुल्फ ने गेमिंग और Tech Companys को मिलाकर विलय और अधिग्रहण की एक लहर की भविष्यवाणी की।


Gameing Industry को भी जोड़ेगा, उन्होंने कहा। इस साल अपने पहले वर्चुअल-रियलिटी हेडसेट खरीदने वाले लगभग 22% लोगों ने वायरस के प्रकोप के दौरान ऐसा किया, Activate ने बताया, अधिकांश उपयोगकर्ताओं ने उन्हें Video Game के लिए इच्छुक किया। फर्म ने कहा कि अमेरिकी उपभोक्ताओं और व्यवसायों द्वारा आभासी और संवर्धित-वास्तविकता वाले उत्पादों पर खर्च करने से उस वर्ष अब और 2024 से $ 19.8 बिलियन के बीच आठ गुना वृद्धि होगी।

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